Ticker

6/recent/ticker-posts

PUBG मोबाइल 11 सितंबर से 17 सितंबर तक 2 मिलियन खातों पर प्रतिबंध लगाता है

PUBG Mobile bans 2 Million accounts


PUBG मोबाइल ने 11 सितंबर से 17 सितंबर तक 2,080,812 खातों पर प्रतिबंध लगाया है।

अधिकारियों ने प्रतिबंध लहर का एक विस्तृत विराम भी प्रकाशित किया है।

PUBG मोबाइल डेवलपर्स ने केवल एक हफ्ते में 2 मिलियन से अधिक खातों पर प्रतिबंध लगा दिया है। PUBG मोबाइल ट्विटर हैंडल द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस गेम में कुल 2,080,812 संदेहास्पद खातों का पता चला है जो धोखाधड़ी और शोक जैसी गतिविधियों में शामिल हैं, जो कि खेल के नियमों और शर्तों के खिलाफ हैं। परिणामस्वरूप, एक स्थायी प्रतिबंध जारी किया गया है। सभी 2 मिलियन खातों में, और उन्हें गेम सर्वर तक पहुंचने से निलंबित कर दिया गया है।

एक PUBG मोबाइल स्टेटमेंट पढ़ता है:

During September 11 to September 17, 2,080,812 accounts have been permanently suspended from accessing our game, out of which these are the reasons

PUBG मोबाइल प्रतिबंध रिपोर्ट 11 सितंबर से 17 सितंबर तक

इस साहसिक कदम के बाद, यह स्पष्ट है कि निष्पक्ष गेमप्ले को वैध खिलाड़ियों तक पहुंचाना हमेशा कंपनी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। उपर्युक्त 2 मिलियन खातों को निम्नलिखित कारणों से प्रतिबंधित किया गया है: 47%: ऑटो-एम्स चेतसुतो एईएम एक प्रकार का हैक है जिसका उपयोग एफपीएस और अन्य शूटर गेम जैसे PUBG मोबाइल में स्वचालित रूप से क्रॉसहेयर को समायोजित करने के लिए दुश्मन को निशाना बनाने के लिए किया जाता है। चूंकि हैक गेम की नीति के सख्त खिलाफ हैं, इसलिए 47% उपयोगकर्ता खातों को ऑटो एईएम धोखा के उपयोग के लिए निलंबित कर दिया गया है। 29%: एक्स-रे विजनजो लोग नहीं जानते उनके लिए, वाल्हाक्स या एक्स-रे विज़न उपयोगकर्ता को एक अनुचित लाभ देता है क्योंकि वे प्रतिद्वंद्वी की स्थिति को जान पाएंगे भले ही वे किसी दीवार या किसी बाधा के पीछे हों। 11%: स्पीड चेट्सस्पीड हैक की एक प्रक्रिया है। चरित्र की वेग / गति को संशोधित करने के लिए खेल फ़ाइलों में दुर्भावनापूर्ण कोड को इंजेक्ट करना। इन हैक के लिए लगभग 11% खातों को दंडित किया गया है। 5%: अन्य इसमें अन्य हैक जैसे नो रिकॉइल, फ्लाइंग कार आदि शामिल हैं, ऐसे हैक के उपयोग के लिए 5% खातों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। शेष 8% खातों को क्षेत्र की क्षति और चरित्र मॉडल के संशोधन के कारण निलंबित कर दिया गया है।


Post a Comment

0 Comments