Ticker

6/recent/ticker-posts

खेल के प्रतिबंध के बाद प्ले स्टोर पर PUBG मोबाइल लाइट जैसे 5 सर्वश्रेष्ठ गेम

Image Credits: Fossbytes


PUBG मोबाइल लाइट को विशेष रूप से निम्न-अंत उपकरणों पर चलाने के लिए विकसित किया गया था।

गेम के प्रतिबंध के बाद, हम Play Store पर 5 सर्वश्रेष्ठ PUBG मोबाइल लाइट विकल्पों पर एक नज़र डालते हैं।

PUBG मोबाइल लाइट के भारत में प्रतिबंध के बाद से, खेल के प्रशंसक युद्ध-रोयाल शैली में इसी तरह के खेल के लिए प्रूव पर रहे हैं, जब तक PUBG एक वापसी नहीं करता, तब तक उन पर कब्जा रखने के लिए। PUBG मोबाइल जैसे बहुत सारे अच्छे युद्ध-रोले खेल लाइट जो कम-अंत डिवाइस पर चलने में सक्षम हैं। ये गेम कम संसाधन-गहन हैं और गेमप्ले के दौरान एफपीएस में गिरावट दर्ज किए बिना अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

इस लेख में, हम Play Store पर पांच सर्वश्रेष्ठ PUBG मोबाइल लाइट विकल्पों पर एक नज़र डालते हैं, जिन्हें आप PUBG के प्रतिबंध के बाद चला सकते हैं।

प्ले स्टोर पर PUBG मोबाइल लाइट जैसे 5 सर्वश्रेष्ठ गेम

1) Garena Free Fire

Image credits: Sensortower

गरेना फ्री फायर पहले बैटल-रोयाले गेम में से एक था जो गेमप्ले बनाने पर केंद्रित था जो सभी प्रकार के उपकरणों के लिए आदर्श होगा। वास्तव में, यह गेम बहुत भारी नहीं है और किसी भी तरह के मोबाइल डिवाइस पर कुशलता से चल सकता है। इसके साथ ही इसके 10 मिनट के बीआर मैचों में केवल 50 खिलाड़ी शामिल हैं जो आखिरी आदमी बने रहने के लिए लड़ रहे हैं, खेल खिलाड़ियों को कम आनंद लेने की अनुमति देता है लेकिन लड़ाई-पैक-रॉयल गेमप्ले। फ्री फायर को अक्सर PUBG मोबाइल लाइट का अग्रणी प्रतियोगी माना जाता है और बाद के प्रतिबंध के बाद इसने बहुत ध्यान आकर्षित किया है।

2) Hopeless Land: Fight for Survival

Image credits: APKPure.com

होपलेस लैंड PUBG मोबाइल लाइट के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है क्योंकि यह कम-अंत वाले उपकरणों पर चलने के लिए सुसज्जित है जो इसे सभी प्रकार के मोबाइल गेमर्स के लिए सुलभ बनाते हैं। इस गेम में एक लड़ाई-रोयाले गेमप्ले है जो फ्री फायर के बजाय PUBG मोबाइल लाइट से मिलता-जुलता है। बेकार भूमि 121 खिलाड़ियों को एक विस्तृत नक्शे पर फेंकती है जहां उन्हें गियर इकट्ठा करना चाहिए और मौत की लड़ाई में शामिल होना चाहिए। गेम में एक्शन तेज़-तर्रार है, और नियंत्रण में महारत हासिल करना आसान है, जिससे होपलेस लैंड किसी भी PUBG मोबाइल लाइट प्रशंसक के लिए एक प्रयास के लायक है।

3) Battlelands Royale

Image credits: APKPure.com

बैटललैंड्स रॉयल में गेमप्ले की एक अनूठी टॉप-डाउन शैली है, जो आपको कई खिलाड़ियों के खिलाफ लड़ाई में जाने के साथ आर्केड अनुभव का एक सा एहसास दे सकती है जो आपको पाने के लिए बाहर होगा। खेल की अपनी सादगीपूर्ण ग्राफिक्स के कारण बहुत उच्च-अंत आवश्यकताएं नहीं हैं, जो इसे PUBG मोबाइल लाइट के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। इसके कम गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स के बावजूद, खेल एक शातिर और कटहल चुनौती बनाने का प्रबंधन करता है जिसमें खिलाड़ियों को सबसे अच्छा इकट्ठा करना चाहिए हथियार और लड़ाई केवल एक आदमी के जीवित रहने तक।

4) Rocket Royale

Image credits: PocketGamer

हालांकि रॉकेट रोयाल PUBG मोबाइल लाइट और फ्री फायर जैसे गेम से प्रेरित है, लेकिन पूर्व में युद्ध-रोयाल शैली में अपना ट्विस्ट लाया जाता है। खेल में, खिलाड़ी एक विशाल क्षेत्र में घूमते हैं और एक रॉकेट का निर्माण शुरू करने के लिए सामग्री के लिए परिमार्जन करना चाहिए जो उन्हें अखाड़े से छुड़ाएगा। हालांकि, अन्य खिलाड़ियों से सावधान रहें जो आपके रॉकेट का निर्माण करते समय उन्हें नष्ट करने की कोशिश करेंगे, जिसका अर्थ है कि दूसरों को नष्ट करते हुए अपने रॉकेट की रक्षा करना 'अंतिम तरीका है जिससे आप अपने विरोधियों के खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं।

5) Battle Royale 3D

Image credits: APKPure.com

बैटल रॉयल 3 डी युद्ध-रोयाल शैली को अपनी क्लासिक शैली में वापस ले जाता है - खिलाड़ी एक बड़े पैमाने पर नक्शे को पैराशूट करते हैं जहां उन्हें एक दूसरे से तब तक लड़ाई करनी चाहिए जब तक कि केवल एक खिलाड़ी विजयी न हो जाए। गेम में 15 मिनट की अवधि के तेजी से पुस्तक वाले मैच हैं। PUBG मोबाइल लाइट की तरह, खेल संसाधन-गहन नहीं है और कम-अंत वाले उपकरणों पर भी बहुत आसानी से चल सकता है। इस कद के खेल के लिए ग्राफिक्स काफी अच्छे हैं, और नियंत्रण में महारत हासिल करना आसान है।
बैटल रॉयल 3 डी, हालांकि, वाहनों और हथियारों के लिए कुछ और विकल्प जोड़कर गेमप्ले को अनुकूलित करने का जोखिम उठा सकता है।

Post a Comment

0 Comments