Ticker

6/recent/ticker-posts

PUBG मोबाइल, Jio भागीदारी: भारत में लड़ाई रॉयले के संभावित unban के बारे में हम सभी जानते हैं

रिलायंस और PUBG के बीच संभावित साझेदारी


PUBG मोबाइल के भारत में प्रतिबंध के खेल की वापसी के लिए प्रशंसक हैं।

हाल की कुछ रिपोर्टों के अनुसार, PUBG कॉर्प इस गेम को भारत वापस लाने के लिए Reliance Jio के साथ बातचीत कर सकता है।

भारत सरकार द्वारा PUBG मोबाइल पर दुर्भाग्यपूर्ण प्रतिबंध के बाद से, पौराणिक लड़ाई रोयाले खेल के प्रशंसक इस उम्मीद पर बैंकिंग कर रहे हैं कि यह जल्द ही देश में वापसी करेगा। यह कोई खबर नहीं है कि PUBG मोबाइल ने भारत में मोबाइल गेमिंग उद्योग के लिए युद्ध रोयेल शैली को लोकप्रिय बनाया है। हाल ही में संकेत मिले हैं कि PUBG मोबाइल बहुत जल्द भारत में वापसी कर सकता है, खासकर जब से PUBG निगम ने Tencent खेलों के साथ अपना संबंध तोड़ लिया है। भारत। शुरुआती अटकलों के अनुसार, वे भारत में खेल को वापस लाने के लिए स्थानीय भागीदारों की तलाश में हैं।

इस लेख में, हम उन सभी सूचनाओं पर चर्चा करते हैं जो हमारे पास PUBG मोबाइल के भारत में संभावित वापसी के बारे में हैं और क्या इसमें रिलायंस जियो की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

PUBG मोबाइल, Jio भागीदारी: भारत में लड़ाई रॉयले के संभावित unban के बारे में हम सभी जानते हैं

175 मिलियन इंस्टॉलेशन के साथ भारतीय बाजार, PUBG मोबाइल के कारोबार का एक चौथाई हिस्सा है, सेंसर टॉवर की एक रिपोर्ट के अनुसार। इसलिए, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि निगम भारत में खेल को प्रतिबंधित करने की जल्दी में है।

लेकिन रिलायंस जियो के साथ क्या करना है?

छवि क्रेडिट: हॉटस्पॉन


हाल की कुछ रिपोर्टों के अनुसार, दक्षिण कोरियाई कंपनी PUBG, खेल को भारत में वापस लाने के लिए Reliance Jio के साथ बातचीत कर सकती है। चूंकि गेम को लेकर सरकार की आपत्ति के कारण टेनसेंट गेम्स के माध्यम से चीनी सरकार को उपयोगकर्ता डेटा लीक होने की संभावना थी, रिलायंस जियो के साथ साझेदारी करने से सभी समस्याओं का जवाब मिल सकता है। हिंदू बिजनेस लाइन ने हाल ही में एक सूत्र के साथ बात की थी जिसने टिप्पणी की थी, " वार्ता एक प्रारंभिक चरण में है, जो सरकार के दूसरे दौर के प्रतिबंधों के ठीक बाद शुरू हुई। दोनों पक्षों के अधिकारी सौदे के विभिन्न पहलुओं की संरचना करने के तरीके पर काम कर रहे हैं। "" दोनों पक्षों के कानूनी विशेषज्ञ इस बात की संभावना तलाश रहे हैं कि राजस्व कैसे हो। विभाजित किया जाना चाहिए, चाहे वह 50:50 हो या Jio हर महीने उपयोगकर्ताओं की निश्चित संख्या के आधार पर PUBG राजस्व की गारंटी देता है, "एक अन्य स्रोत जोड़ा गया।

इन दोनों टेक दिग्गजों के बीच संभावित साझेदारी PUBG मोबाइल के प्रशंसकों के लिए एक वरदान साबित हो सकती है, जो बहुत जल्द अपने पसंदीदा बैटल रॉयल गेम की वापसी देख सकते हैं। इससे भी बड़ी बात यह हो सकती है कि रिलायंस के लिए भारत के मोबाइल गेमिंग बाजार में सेंध लगाने का यह सही मौका हो सकता है, और अपने खिलाड़ियों को फिर से हासिल करने के लिए PUBG मोबाइल का एक तरीका है।

हालाँकि, अभी यह टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी कि क्या निकट भविष्य में यह सौदा पूरा हो जाएगा, क्योंकि PUBG Corporation अन्य विकल्पों को भी देख रहा है।


Post a Comment

0 Comments