Ticker

6/recent/ticker-posts

PUBG मोबाइल vs PUBG मोबाइल कोरियाई version: ये दोनों कितने अलग हैं

Image Credits: TapTap

PUBG मोबाइल कोरियाई संस्करण विशेष रूप से कोरिया और जापान के उपयोगकर्ताओं के लिए विकसित किया गया है।

कुछ मामूली अंतर हैं जो खिलाड़ियों द्वारा देखे जा सकते हैं जब वे PUBG मोबाइल के कोरियाई संस्करण को खेलते हैं।

भारत में PUBG मोबाइल पर प्रतिबंध के बाद से, लड़ाई रॉयले खेल के प्रशंसकों की अनुपस्थिति के कारण तबाह हो गया है। लेकिन PUBG मोबाइल का कोरियाई संस्करण उन खिलाड़ियों के लिए एक आशा की किरण बनकर आया है जो चिकन डिनर जीते बिना नहीं जा सकते। लगभग खेल के वैश्विक संस्करण के समान। कुछ मामूली अंतर हैं जो खिलाड़ियों द्वारा देखे जा सकते हैं जब वे PUBG मोबाइल के कोरियाई संस्करण को खेलते हैं। इस लेख में, हम उन कुछ अंतरों पर एक नज़र डालते हैं।

PUBG मोबाइल बनाम PUBG मोबाइल कोरियाई संस्करण: दोनों कितने अलग हैं?

1) Donkatsu Medals

Image Credits: Rumah Multimedia


PUBG मोबाइल के कोरियाई संस्करण में, आप खेल के लिए विशेष रूप से इन-गेम मुद्रा डोनाकट्सू पदक का सामना करेंगे। डोनकात्सू पदक एकत्र किए जा सकते हैं और कई क्लासिक और प्रीमियम बक्से खरीदने के लिए इनकैश किया जा सकता है जो कि महान पुरस्कारों को अनलॉक करते हैं, जिसमें पौराणिक खाल और गियर शामिल हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि डोनकात्सू पदक बहुत ही आसानी से कमाए जाते हैं, और आप उन्हें दैनिक पुरस्कारों में भी जीत सकते हैं। बहुत जल्द, आपके पास एक के बाद एक बक्से खोलने के लिए पर्याप्त से अधिक पदक होंगे।

2) Quicker Updates

Image Credits: APKPure.com

PUBG मोबाइल अपडेट हमेशा आगे देखने के लिए एक मजेदार चीज है, खासकर जब से अपडेट नए तत्वों को अनलॉक करते हैं जो आपके गेमप्ले को बढ़ाते हैं और ताज़ा करते हैं।

PUBG मोबाइल के कोरियाई संस्करण को खेलते समय ध्यान रखने वाली एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि खेल को खेल के वैश्विक संस्करण से पहले इसके अपडेट मिलते हैं। इसका मतलब है कि यदि आप PUBG मोबाइल KR संस्करण खेल रहे हैं, तो आप खेल के वैश्विक संस्करण में खेलने वाले अपने किसी भी मित्र से पहले अपडेट की गई गेम सामग्री का आनंद ले सकते हैं।

3) Better Rewards

Image Credits: Reddit

PUBG मोबाइल का कोरियाई संस्करण खिलाड़ियों को बेहतर पुरस्कार देने के लिए जाना जाता है। चाहे आप टोकरा अनलॉक कर रहे हों या दैनिक लाभ प्राप्त कर रहे हों, केआर संस्करण आमतौर पर इकट्ठा करने के लिए दुर्लभ और अधिक पौराणिक हथियारों, गियर और खाल के मामले में बेहतर पुरस्कार प्रदान करता है।

इसी तरह, केआर संस्करण के पास नियमित प्रतियोगिताओं और चुनौतियों का अपना सेट है जो खिलाड़ियों के लिए शानदार सामग्री और पुरस्कारों को अनलॉक करता है।

Post a Comment

0 Comments